मिडिलबर्गPrice of oil immersed transformerअसेंबली प्रक्रिया विधि पर अनुसंधान

  • जारी करने का समय:2024-03-21 09:47:06
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:136
  • त्वरित विवरण:

    मिडिलबर्ग,मिडिलबर्गतेल का परिचय, और फिर सतह पर कच्चे सामग्रियों को मिटाने के बाद उसे सटाना है. सुसूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और

लेख सामग्री
मिडिलबर्गतेल का परिचय, और फिर सतह पर कच्चे सामग्रियों को मिटाने के बाद उसे सटाना है. सु

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

मिडिलबर्गरूपांतरक संस्थापित करने के लिए कई डिटेक्शन पद्धतियाँ

High voltage fuse of transformer breaks one phase;

सैन मार्कोसएकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए फुशी नीला फिल्म हटानेवाला सतह पर मिटाना है, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने क

गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका

The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness,मिडिलबर्गइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरक, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.


मिडिलबर्गPrice of oil immersed transformerअसेंबली प्रक्रिया विधि पर अनुसंधान



पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.

The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.

उत्पादन के लिएहवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं, जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्

नमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।

शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय


मिडिलबर्गPrice of oil immersed transformerअसेंबली प्रक्रिया विधि पर अनुसंधान



कोर स्क्रीव छोड़ें

व्यवसायिक राजा हैपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

. तेल नमूना परीक्षण & mdash & mdash; कार्यान्वयन पैरामीटर जैसे कंप्रेशन रिस्टेंस और रिसाइट हर तीन साल के लिए कार्यान्वयन होगा. रूपांतरित के लंबारिक ओवरलोड या ओ

तेल का प्रक्रिया

मिडिलबर्गजब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है,मिडिलबर्गपावर रूपांतरक अनुकूलन, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

मिडिलबर्गअन्य उत्पाद जानकारी
  • एक प्रकार का पौधा12 मीटर मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मउद्योग की बाजार की कमियों का विश्लेषण

    एक प्रकार का पौधा12 मीटर मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मउद्योग की बाजार की कमियों का विश्लेषण

  • एक प्रकार का पौधास्क्रीव किसी घर एलिवेटरविस्तृत व्याख्या

    एक प्रकार का पौधास्क्रीव किसी घर एलिवेटरविस्तृत व्याख्या

  • फतेहगढ़ साहिबState Grid transformerतकनीकी स्तर में उल्लेखनीय सुधार

    फतेहगढ़ साहिबState Grid transformerतकनीकी स्तर में उल्लेखनीय सुधार

  • तिज़ाउजवारोसमोबाइल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मसंचालन के रखरखाव और समस्या निवारण के तरीके

    तिज़ाउजवारोसमोबाइल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मसंचालन के रखरखाव और समस्या निवारण के तरीके

  • तिज़ाउजवारोसमोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसुविधाजनक और कुशल

    तिज़ाउजवारोसमोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसुविधाजनक और कुशल

  • गेल्सेंकिचैनस्थिर हाइड्राउलिक लोडिंग और बोर्डिंग ब्रिज अनलोडिंगनिवेश विश्लेषण

    गेल्सेंकिचैनस्थिर हाइड्राउलिक लोडिंग और बोर्डिंग ब्रिज अनलोडिंगनिवेश विश्लेषण

  • गेल्सेंकिचैन6- मीटर अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मस्थापना की पसंद के बारे में

    गेल्सेंकिचैन6- मीटर अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मस्थापना की पसंद के बारे में

  • गेल्सेंकिचैनस्टेज एलिवेटरबाजार प्रतिस्पर्धा के प्रमुख कारक

    गेल्सेंकिचैनस्टेज एलिवेटरबाजार प्रतिस्पर्धा के प्रमुख कारक

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: मिडिलबर्गPrice of oil immersed transformerअसेंबली प्रक्रिया विधि पर अनुसंधान जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा मिडिलबर्गPrice of oil immersed transformerअसेंबली प्रक्रिया विधि पर अनुसंधान, मिडिलबर्गPrice of oil immersed transformerअसेंबली प्रक्रिया विधि पर अनुसंधान सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप मिडिलबर्गPrice of oil immersed transformerअसेंबली प्रक्रिया विधि पर अनुसंधान उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और मिडिलबर्गPrice of oil immersed transformerअसेंबली प्रक्रिया विधि पर अनुसंधान समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त मिडिलबर्गPrice of oil immersed transformerअसेंबली प्रक्रिया विधि पर अनुसंधान एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको मिडिलबर्गPrice of oil immersed transformerअसेंबली प्रक्रिया विधि पर अनुसंधान में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!